Movie prime

मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर गरजे गिरिराज सिंह, बोले- 4 जून के बाद नमाज पढ़ते नजर आएंगे लालू यादव

 

बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए 25 मई को छठे चरण की वोटिंग होनी है. मतदान से एक दिन पहले भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा ही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का मुस्लिम आरक्षण को लेकर दिया गया बयान हर हिंदू के दिमाग में है. उन्होंने कहा कि यादव समाज भी जनता है कि लालू यादव ने मुसलमान को पूरा आरक्षण दिए जाने की वकालत की है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि 4 जून के बाद लालू यादव नमाज पढ़ते हुए नजर आएंगे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव बिहार में यादव सहित सभी पिछड़े और सनातनियों का अपमान किया है. जिस तरह से वह मुसलमान को आरक्षण देने की बात कर रहे हैं, उससे साफ मालूम चलता है कि वह हिंदुओं पर कैसा विचार रखते हैं. हार की दर से यह कुछ भी बोल रहे हैं. कहीं ऐसा ना हो की 4 तारीख के बाद यह आपको नमाज पढ़ते हुए नजर आ जाएं और उनके सहयोगी राहुल गांधी कहीं दूसरी जगह टूरिस्ट प्लेस घूमते हुए नजर आएंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि भाजपा की जीत पिछली बार के मुकाबले कहीं बड़ी जीत होनेवाली है.

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने मुस्लिम रिजर्वेशन को लेकर लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला बोला था. सीएम सरमा ने कहा था कि आप अगर मुसलमानों को रिजर्वेशन देना चाहते हैं, तो पाकिस्तान चले जाइए, वहीं आरक्षण दीजिएगा. सरमा ने कहा कि हिंदू जाग चुका है धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं होने देगा. लालू यादव और कांग्रेस इस देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाना चाहते हैं. यह हिंदू अब होने नहीं देंगे. इनको एक भी सीट नहीं मिलने जा रहा है. देश का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी के साथ है.