Movie prime

झंझारपुर में अमित शाह की हुंकार, बोले- लालू,सोनिया का एक लक्ष्य- बेटों को बढ़ाना, इंडी गठबंधन में एक-एक साल सब पीएम बनेंगे

 

केन्द्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह आज 20 दिनों के अंदर तीसरी बार बिहार के दौरे पर आए और मधुबनी के झंझारपुर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वे I.N.D.I.A गठबंधन पर काफी हमलावर दिखे। 

अमित शाह ने झंझारपुर की धरती से मिथिलांचल के लोगों को प्रणाम के साथ संबोधन शुरू किया। शाह ने सीता माता को भी नमन किया। शाह ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक रहे हैं। लालू और उनकी कंपनी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया। हमारी सरकार ने उन्हें भारत रत्न दिया।

शाह ने कहा कि लालू यादव, ममता बनर्जी, राहुल गांधी देश नहीं चला सकते। अगर इंडिया गठबंधन की सरकार आई तो सभी एक-एक साल पीएम बनेंगे और कुछ बचा तो राहुल बाबा बनेंगे।  

मोदी सरकार ने मखाना को जीआई टैग दिया। कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग की घोर विरोधी है। भाजपा ने पिछड़ा वर्ग से आने वाले मोदी जो को आगे किया। एनडीए में 27 फीसदी पिछड़ा वर्ग के नेता हैं। मधुबनी में देश का सबसे लंबा ओवर ब्रिज बनने जा रहा है। शाह ने कहा कि गरीबी की कमाई का पैसा जिसने लूटा है सबको सजा मिलेगी।

शाह ने कहा कि लालू जी ने चारा, शिक्षा, रेलवे भूमि में भी घोटाला किया। लालू का एक मात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनना है। सोनिया गांधी का एक मात्र लक्ष्य अपने बेटे को पीएम बनाना है। इन लोगों के पास ना नेता है, ना विजन। जनता की भलाई सिर्फ नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं।

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन के सभी नेताओं को राम मंदिर बुलाया गया लेकिन गंदी राजनीति के लिए वो लोग नहीं आए। देश की जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक रहे हैं। लालू प्रसाद और उनकी कंपनी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया। हमारी सरकार ने उन्हें 'भारत रत्न' दिया।

अमित शाह ने कहा कि कोरोना काल में पीएम मोदी जी ने देश के सभी लोगों को टीका लगवाया लेकिन तब राहुल बाबा लोगों से कहते थे कि टीका मत लगवाइए, यह मोदी टीका है। राहुल बाबा को शर्म करनी चाहिए कि कोरोना काल में उन्होंने टीके का मज़ाक बनाया। अमित शाह ने जेडीयू प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि झंझारपुर की जनता इन्हें भारी मतों से विजयी बनाइये और देश में पीएम मोदी की सरकार बनाने का काम करें।