Movie prime

पाटलिपुत्र, जहानाबाद और बक्सर में रौशन हुआ लालटेन, मीसा, सुरेन्द्र और सुधाकर की शानदार जीत

 

लोकसभा चुनाव से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर पटना, जहानाबाद और बक्सर से आ रही है। जहां आरजेडी को बड़ी सफलता हासिल हुई है। आरजेडी ने जहानाबाद, पाटलिपुत्र  और बक्सर सीट पर जीत हासिल कर ली है। जहानाबाद से आरजेडी के प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद यादव चुनाव जीत गये हैं।

जेडीयू के निवर्तमान सांसद व  उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को उन्होंने भारी अंतर से हरा दिया है। जेडीयू कैंडिडेट और उनके पोलिंग एजेंट काउंटिंग सेंटर से निकल चुके हैं। जीत की औपचारिक घोषणा कुछ ही देर में की जाएगी।

वही पाटलिपुत्र सीट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनाव जीत चुकी हैं। मीसा भारती ने तीसरी बार लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई। तीसरी बार में मीसा भारती को सफलता हासिल हुई है। उन्होंने निवर्तमान सांसद व बीजेपी कैंडिडेट रामकृपाल यादव को हरा दिया है।  राजद कार्यकर्ताओं में इस जीत की खुशी देखी जा रही है। कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

बक्सर में राजद उम्मीदवार सुधाकर सिंह ने भी लालटेन को रौशन किया है। सुधाकर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को करीब 35 हजार मतों से मात देकर एक बड़ी जीत हासिल की हैं।