Movie prime

मधुबनी: 4 फर्जी वोटरों को छुड़ा कर लाई भीड़, देर रात जबरदस्ती थाने पहुंचे

 

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में बिहार की मधुबनी सीट पर भी मतदान हुआ। इस लोकसभा के अंतर्गत जाले और केवटी विधानसभा का इलाका आता है। यहां 4 लोगों को फर्जी तरीके से वोट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इनसभी को जाले थाना में रखा गया था। इनकी गिरफ्तारी के समय लोगों ने काफी विरोध भी किया था।  इसके बाद देर रात ग्रामीणों ने जाले थाना पर हमला बोलकर चारों को छुड़ा ले गए। 

बताया जाता है कि मतदान के दौरान गश्ती के क्रम में जाले विधान सभा क्षेत्र अन्तर्गत मतदान केन्द्र संख्या 85 ग्राम हक्कानिया मदरसा देवरा बंधौली पर मतदान के दौरान सेक्टर पदाधिकारी, निर्भय कुमार वर्तमान में कृषि समन्वयक के पद पर जाले प्रखण्ड जिला दरभंगा ने चार लोगों को फर्जी मतदान करने के आरोप में पकड़ा था। चारों को स्थानीय थाना जाले में पुलिस हिरासत में रखा गया था।

 

चारों लोगों को पुलिस हिरासत में लेने के बाद स्थानीय लोग अचानक उग्र हो गए और थाने पहुंच जमकर हंगामा किया, लेकिन तब पुलिस प्रशासन ने किसी तरह मामले को नियंत्रण कर लिया। इसके बाद देर रात अचानक एक बार फिर ग्रामीण गोलबंद होकर थाने पहुंच गए और पुलिस हिरासत में लिए गए चारों लोगों को लोग जबरन थाने से निकाल अपने साथ लेकर चले गए।

 

तत्काल पुलिस ने इसका विरोध किया तो लोगों ने पुलिस वालों के साथ दुर्व्यवहार किया. साथ ही ज्यादा लोगों की संख्या के सामने पुलिस लाचार और बेबस बन तमाशा देखती रही। घटना की पुष्टि दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने की है और मीडिया को बताया कि पूरे मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसमे चौबीस लोगों की पहचान के आलावा 130 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सभी लोगों की गिरफ्तारी के लिए एक SIT का भी गठन किया गया है सभी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।