Movie prime

इंडिया गठबंधन की बैठक पर मनोज तिवारी का तंज, बोले- 4 जून के बाद भिंडी की बीज की तरह बिखर जाएगा

 

 लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन है. बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दावा किया कि अबतक हुए चुनाव में एनडीए को 380 सीट आ चुका है. 400 सीट के टारगेट को पूरा करने के लिए वो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, राजीव प्रताप रूडी के साथ बक्सर, सासाराम चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन भिंडी के बीज की तरह बिखर जाएगा.

"380 अभी तक हो गइल बा. 400 पार करे खातिर आज हमनी के सम्राट चौधरी जी और राजीव प्रताप रूडी बक्सर सासाराम सब जा रहल बानी. भिंडी के बिया जैसा बिखर जाएगा इंडी (इंडिया) गठबंधन


प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी दौरे पर विपक्ष के हमले पर मनोज तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में बसे हैं. कौन-कौन रास्ता रोकेंगे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपने कामों से लोगों के दिलों में बसे हैं. वहीं विपक्ष अपने कर्मों से रसातल में जा रहा है. एक जून को इंडिया गठबंधन की बैठक पर तंज कसते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि 4 जून के बाद भिंडी की बीज की तरह इंडिया गठबंधन बिखर जाएगा.

अंतिम चरण के चुनाव में बिहार की 8 संसदीय सीटों पर मतदान होना है. ये सीटें हैं पटना साहिब, बक्सर, पाटलिपुत्र, सासाराम, काराकाट, जहानाबाद, भोजपुर और नालंदा. शनिवार 1 जून को वोट डाले जाएंगे. इन सीटों पर मीसा भारती, राम कृपाल यादव, उपेंद्र कुशवाहा, पवन सिंह, आरके सिंह, रवि शंकर प्रसाद का भविष्य दांव पर लगा है.