Movie prime

मुख्यमंत्री नीतीश की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी समेत महागठबंधन के कई दिग्गज हुए शामिल, बीजेपी ने बनाई दूरी

 

सीएम नीतीश कुमार के सरकारी आवास एक अण्णे मार्ग पर शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन के कई दिग्गज पहुंचे. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ठीक बगल में बैठे नजर आए. हालांकि बीजेपी ने मुख्यमंत्री की इफ्तार पार्टी से किनारा कर लिया है. बीजेपी ने साथ तौर पर इस इफ्तार पार्टी में जाने से इंकार कर दिया है. 

iftar party

मुख्यमंत्री नीतीश के सरकारी आवास 1 अण्णे मार्ग पर शुक्रवार यानी कि आज इफ्तारी, इफ्तार पार्टी में शामिल हो रहे हैं. महागठबंधन के सभी नेता, कार्यकर्ता इसमें शामिल हो रहे हैं. इफ्तार के आयोजन के पीछे वोट बैंक की राजनीति को भी वजह माना जा सकता है. वहीं सीएम आवास के बाद 9 अप्रैल को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर भी पार्टी आयोजित की गई है. 10 सर्कुलर रोड पर दावत-ए-इफ्तार में सभी नेताओं का जुटान होगा. 

वैसे इस इफतार पार्टी में  बीजेपी नेताओं को भी मुख्यमंत्री की तरफ से बुलावा भेजा गया है. बीजेपी की तरफ से भले ही कोई नेता नहीं पहुंचा है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि बिहार दंगों में जल रहा है. राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है और मुख्यमंत्री इफ्तार पार्टी कर रहे हैं. ऐसी पार्टी में बीजेपी का कोई नेता शामिल नहीं होगा. बीजेपी के इस फैसले के बाद भाजपा का कोई भी नेता सीएम की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचा है.