Movie prime

तमिलनाडु हिंसा को लेकर मुकेश सहनी ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर, कहा- हम सहायता के लिए तैयार

 

तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले को लेकर बिहार की सियासत काफी गरम है. इस मुद्दे को लेकर लगातार बिहार विधानसभा में सरकार और विपक्ष आमने-सामने है. वहीं दूसरी तरफ बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी मदद के लिए आगे आए है. मुकेश सहनी ने तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी सहायता के लिए हर समय तैयार है.

former minister mukesh sahni got y plus category security know how many  security personnel surrounded now asj | पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को मिली वाई  प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, जानें अब कितने

तमिलनाडु मामले को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि, तमिलनाडु में काम कर रहे बिहार के भाइयों पर हो रहे अत्याचार एवं बर्बरतापूर्ण हमले की जितनी निंदा की जाये उतनी कम है. उन्होंने कहा कि वीआइपी पार्टी इस दुख की घड़ी में उन सभी भाइयों के साथ खड़ी है और हर संभव मदद के लिए तैयार है. इसको लेकर सहनी ने पार्टी के तरफ से हेल्प लाइन नंबर (9155990238) भी जारी किया गया है.

मुकेश सहनी ने कहा कि आज सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर बिहार के लोगों को पलायन क्यों करना पड़ता है. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में सरकार पर सवाल किया और कहा कि आज बिहारियों की चिंता कोई नहीं कर रहा है. 

बिहार में सियासी हलचल! मुकेश सहनी मंत्री पद से होंगे बर्खास्त? सीएम नीतीश  ने की अनुशंसा - Recommendation to Sack Mukesh Sahni from the post of  minister ntc - AajTak