Movie prime

मुकेश सहनी बोले- दो दिनों के भीतर क्लियर हो जाएगा कि उनकी पार्टी का गठबंधन किसके साथ होगा

 

विकासशील इंसान पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी आज पटना लौट आए। पटना लौटने के बाद सहनी ने कहा कि दो दिनों के भीतर वे क्लियर कर देंगे कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी का गठबंधन किसके साथ होगा। मुकेश सहनी ने कहा कि चुनाव का समय है ऐसे में दिल्ली तो आना-जाना लगा ही रहता है। हमारी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शीघ्र ही निर्णय ले लेगी कि उसका गठबंधन किसके साथ होगा

वहीं सीट शेयरिंग में पशुपति कुमार पारस की पार्टी की अनदेखी के सवाल पर सहनी ने कहा कि बीजेपी देश में किसके साथ अच्छा करती है। इतिहास गवाह है कि बीजेपी हर किसी से छल करने का काम करती है। बीजेपी ने पारस के साथ जो किया वह कोई नया नहीं है।

आगे मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी का एक ही उद्देश्य है और वह है निषाद समाज को आरक्षण दिलाना। बिना आरक्षण के किसी भी गठबंधन के साथ कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जबतक निषाद आरक्षण को लेकर कोई ठोस निर्णय नहीं होगा तबतक किसी से भी कोई समझौता नहीं करेंगे। सीटों का कम अधिक मिलना अपनी जगह है लेकिन पार्टी का जो उद्देश्य है जबतक वह पूरा नहीं होगा तबतक कोई निर्णय नहीं होगा। पार्टी का जो भी फैसला होगा दो दिन के भीतर उसकी घोषणा कर दी जाएगी।