Movie prime

बिहार हिंसा में मुसलमान लड़कों को गिरफ्तार किया जा रहा और नीतीश कुमार और तेजस्वी को फैंसी ड्रेस से फुर्सत नहीं: ओवैसी

 

बिहार हिंसा को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमलावर है. एक बार फिर ओवैसी ने बिहार सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि हिंसा के जिम्मेदार हिंदुओं को बचाया जा रहा। मुसलमान लड़कों को गिरफ्तार किया जा रहा है. ओवैसी ने इफ्तार पार्टी को लेकर नीतीश-तेजस्वी को घेरा। कहा- सेक्युलर CM और डिप्टी CM को फैंसी ड्रेस से फुर्सत नहीं है.

Asaduddin Owaisi has assets worth over Rs 13 crore but he owns no vehicle,  reveals affidavit | Zee Business

ओवैसी ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि  "सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा के जिम्मेदार हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजने के बजाय मुसलमान लड़कों और बच्चों को ही गिरफ्तार किया जा रहा है, दूसरी ओर बिहार के 'सेक्युलर' मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को फैंसी ड्रेस से फुर्सत ही नहीं मिलती. " ओवैसी ने अपने ट्वीट के साथ इफ्तार पार्टी की नीतीश और तेजस्वी की चार तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

बता दें कि रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत महागठबंधन के अन्य नेता शामिल हुए. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इफ्तार पार्टी में आए सभी मेहमानों का स्वागत किया. आरजेडी की इफ्तार पार्टी में नीतीश के अलावा पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह शामिल थे. 


तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार (फोटो- ट्विटर)