Movie prime

मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल, पवन खेड़ा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

 

मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। दिल्ली में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आलाकमान का आदेश हुआ तो जनता की अदालत में जाऊंगा।

बता दें कि इस बार टिकट कटने से नाराज अजय निषाद ने बीजेपी से थोड़ी देर पहले ही इस्तीफा दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- "...भाजपा द्वारा छल किये जाने से छुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा देता हूं..."

दूसरी तरफ सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबर है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस बार छेदी पासवान को भी भाजपा ने टिकट नहीं दिया है। जिससे वे नाराज चल रहे हैं।

छेदी पासवान को अभी तक कांग्रेस की तरफ से समय नहीं दिया गया है। बताया जा रहा है कि मीरा कुमार छेदी पासवान की कांग्रेस में एंट्री को लेकर नाराज हैं। कांग्रेस में मीरा कुमार का कद बड़ा है और वे छेदी पासवान की एंट्री कांग्रेस में न हो इसमें पुरजोर ताकत लगा रही हैं। वे इसमें सफल भी हो सकती हैं।

बता दें कि कांग्रेस बिहार में 9 सीटों के लिए मजबूत उम्मीदवारों पर मंथन कर रही है। दो सीटों किशनगंज में कांग्रेस ने मोहम्मद जावेद और कटिहार में कांग्रेस ने तारिक अनवर का नाम लगभग फाइनल कर दिया है। भागलपुर में अजीत शर्मा और प्रवीण कुशवाहा के बीच मामला फंसा हुआ है।