Movie prime

मेरी पत्नी हमेशा लड़ती है और कहती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कभी झगड़ा नहीं करना है: जीतन राम मांझी

 

रविवार को जीतनराम मांझी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इस इफ्तार पार्टी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. इस दौरान जीतनराम मांझी ने कहा कि उनकी पत्नी उनसे नीतीश कुमार के लिए झगड़ा करती है. उनकी पत्नी कहती हैं नीतीश कुमार से कभी मत लड़ना. उन्होंने आपको बहुत सम्मान दिया. बिहार का सीएम बनाया.

Jitan Ram Manjhi meets Nitish Kumar days after quitting grand alliance,  sets off speculation of return to NDA | The Financial Express

बिहार की राजनीतिक में इन दिनों इफ्तार पार्टी का दौर चल रहा है. इसी कड़ी में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर दावत- ए - इफ्तार का आयोजन किया गया था. इसी दौरान मांझी ने कहा - मेरी पत्नी हमेशा लड़ती है और कहती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कभी झगड़ा नहीं करना है उन्होंने ही आप को सीएम बनाया है. आपको बहुत इज्जत सम्मान दिया है.

इसके बाद मांझी ने कहा कि हम पर बहुत दबाव है. लोग मुझे अपने पास बुला रहे हैं. निर्णय लेने का समय आ गया है.’ लेकिन बाद में यह भी कहा कि ‘हम किसी भी सूरत में नीतीश कुमार का साथ नहीं छोड़ेंगे. मांझी ने कहा-’नीतीश कुमार ने पूर्णिया की रैली में मंच से ऐलान किया कि मांझी जी हम ही आपको सब कुछ देंगे; बनाएंगे और बैठक के बाद कहा-’बैठक में कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने के लिए बहुत सारी बातें कही जाती हैं.

उनके अनुसार, बहुत सा काम जो हम करना चाहते हैं, उसके नहीं होने से हमारे लोग नाखुश हैं. नीतीश कुमार ने हमारी 22-23 बातों को लागू किया. किंतु अब भी बहुत सारी बातें लागू नहीं हुई हैं। मांझी ने कहा- हम अपने विधायकों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे. हमारी बात नहीं मानी गई, तो आंदोलन का निर्णय लेंगे.सरकार की गलत बातों का मुखर विरोध करेंगे. महागठबंधन की सारी पार्टियां जल्द बैठकर आगे की रणनीति तय करेगी.

बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) नेता पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी तथा अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन द्वारा आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए. मांझी ने मुख्यमंत्री को टोपी एवं साफा भेंटकर उनका अभिनंदन किया. दावत-ए-इफ्तार में शामिल मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन एवं शांति-भाईचारे का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के सरकारी आवास में दावत-ए-इफ्तार आयोजित किया गया था।