Movie prime

नालंदा में सीएम का लालू परिवार पर हमला, बोले-काम हमने किया, क्रेडिट वो ले रहे

 
नालंदा में सीएम नीतीश कुमार सभा कर रहे हैं। NDA समर्थित जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में मुख्यमंत्री दूसरे दिन प्रचार कर रहे हैं। सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैं 1995 से बीजेपी के साथ हूं, बीच में दो बार इधर-उधर हुए। लेकिन उनलोगों की गड़बड़ी के कारण फिर बीजेपी के साथ हैं और हमेशा रहेंगे।
सीएम ने अपने शासन में हुए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में हमने काम किया। आज लड़कियां पढ़ रही हैं। पहले लोग शाम में निकलने से डरते थे। हमने हर क्षेत्र में काम किया। लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा कि काम हमने किया और श्रेय ये लोग लेते हैं। कहते हैं मुसलमान हमारे साथ है, जबकि हमने हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा खत्म किया।
लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में इतना बच्चा कौन पैदा करता है। पहले खुद फिर पत्नी को सीएम बनाएं। अब दो बेटियों को चुनाव लड़ा रहे हैं।
नीतीश सभा के बाद रोड शो के जरिए 4 विधानसभा सीटों को साधेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद नीतीश कुमार का रोड शो फिर बेनार मोड़ से शुरू होगा और अस्थावां, नकटपुरा, सोहसराय हाल्ट, रहुई, भागन विगहा, नूरसराय, सालेपुर मोड़, बढ़ौना, चण्डी, जैतीपुर मोड़, माधोपुर नगरनौसा तक जाएगा। इसके बाद पटना के लिए रवाना हो जाएंगे।
रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री हिलसा और बिहारशरीफ अनुमंडल के अस्थावां बिहारशरीफ, हरनौत और नालंदा विधानसभा को साधेंगे। इस दौरान सरमेरा, बिन्द, अस्थावां, बेन, बिहारशरीफ, रहुई, नूरसराय, चण्डी और नगरनौसा प्रखंड की जनता से मुख्यमंत्री वोट की अपील करेंगे।
बता दें कि कौशलेंद्र कुमार लगातार चौथी बार जदयू के टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। एक दिन पहले ही नीतीश कुमार ने हिलसा में जनसभा को संबोधित करने के बाद रोड शो किया था।