Movie prime

नीरज कुमार ने आरजेडी को घेरा, बोले- जिन लोगों को लालटेन से प्यार है, वह घर के बिजली का कनेक्शन कटवा लें

 

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालटेन को लेकर लालू परिवार को घेरने की कोशिश की है. उनके एक बयान और एक पोस्ट के कारण बिहार की राजनीति में खलबली मच गई है. उन्होंने नीतीश कुमार के 17 साल के कार्यकाल और लालू-राबड़ी के 15 साल के शासन की आपस में तुलना करते हुए लालू परिवार को घेरा है.

उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का निश्चय हर घर बिजली बेहद महत्वपूर्ण है. जिनको लालटेन से प्यार वह बिजली से इनकार क्यों नहीं कर रहे है. वैसे लोग जिनको लालटेन से प्यार है, वह अपने घर का बिजली का कनेक्शन कटवा लें. तब इस भयंकर तपिश में उनको एहसास होगा कि नीतीश कुमार जी का निश्चय कितना महत्वपूर्ण है.

दरअसल, बिहार में लोकसभा की 40 सीटों में से अब 8 सीटों पर अंतिम चरण में 1 जून को वोट डाले जांएगे. चुनाव प्रचार में एनडीए और इंडिया गठबंधन की तरफ से पूरी ताकत लगाई गई है. इस बीच जदयू और बीजेपी के नेता लगातार विपक्ष पर हमलावर है.

इससे पहले नीरज कुमार ने लालू-राबड़ी राज में हुए नरसंहार को लेकर हमला बोला था. उन्होंने लिखा था कि इंडी गठबंधन के नेता जवाब दें. लालू राबड़ी के शासनकाल में जो नरसंहार हुए हैं, तेजस्वी यादव उसके बारे में बोले, क्योंकि अब अंतिम चरण का चुनाव है. जिन आठ सीटों पर चुनाव होना है, वहां 88 नरसंहार हुए थे. ऐसे में वहां की जनता जवाब मांग रही है.