Movie prime

नीतीश जी ने लालू जी के बेटे को सीएम बनाने का वादा किया, मगर वे तारीख ही नहीं बताते: अमित शाह

 

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने बिहार के चंपारण में रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए नीतीश कुमार जंगलराज वालों के साथ बैठ गए. उनके लिए बीजेपी के रास्ते अब बंद हैं. 

लौरिया में अमित शाह ने सभा को किया संबोधित

अमित शाह ने अपने संबोधन में नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि, हर तीन साल पर नीतीश को पीएम बनने का सपना आता है. जंगलराज के प्रेणेता के गोदी में नीतीश कुमार हैं. नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजा सदैव बंद हैं. उन्होंने जनता से सवाल किया कि जंगलराज से मुक्ति चाहिए कि नहीं.  24 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है. 

अमित शाह ने कहा बिहार का बंटाधार कर दिया. क़ानून व्यवस्था ध्वस्त है. हत्या, डकैती,अपहरण हो रहे हैं. बोलने वाले पत्रकारों की हत्या हो रही है. शराबबंदी पर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, हमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन नकली शराब बेच रहे हैं. आरजेडी और जेडीयू का पानी और तेल का गठबंधन है. इसमें जदयू पानी है और आरजेडी तेल है. अमित शाह ने कहा कि नीतीश जी ने लालू जी के बेटे को सीएम बनाने का वादा किया है. नीतीश कुमार ने लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है. मगर वे तारीख नहीं बताते हैं. उनको बताना चाहिए कि वे कब मुख्यमंत्री बनाएंगे और फिर से बिहार में जंगलराज लाएंगे. अभी आधा जंगलराज है फिर पूरा जंगलराज होगा. जंगलराज के नेतृत्व में नीतीश जी काम करेंगे.