Movie prime

सीट शेयरिंग और मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले नीतीश कुमार, आज शाम में सब क्लियर हो जाएगा, चिंता मत कीजिए

 

बिहार में कैबिनेट विस्तार और शीट शेयरिंग पर जारी संशय पर पहली बार CM नीतीश कुमार का बयान सामने आया है. एमएलसी का सर्टिफिकेट लेने विधानसभा आए सीएम से जब सीट शेयरिंग पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जल्दी सब कुछ हो जाएगा. एनडीए में सब कुछ ठीक है. सीट शेयरिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज शाम तक सब कुछ क्लियर हो जाएगा.

एनडीए में सीट बंटवारे और मंत्रिमंडल विस्तार का मामला अभी तक फंसा हुआ है. बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और चिराग पासवान की मीटिंग के बाद इसे सुलझा लेने का दावा किया गया, लेकिन चर्चा है कि सीट बंटवारे का फॉर्मूला हम सुप्रीमो जीतन मांझी को रास नहीं आ रहा है और अब वो नाराज हो गए हैं. यही कारण है कि उनसे मिलने गुरुवार को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी उनके आवास पर गए थे। दोनों के बीच लगभग 40 मिनट तक बातचीत हुई। यहां बातचीत के बाद सम्राट ने कहा कि सब कुछ ठीक है।

पहले 14 मार्च को कैबिनेट विस्तार तय माना जा रहा था, लेकिन अब सूत्रों की मानें तो बीजेपी की तरफ से मंत्रियों की लिस्ट फाइनल नहीं होने के कारण इसे 15 मार्च को शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि इस पर अभी भी कोई नेता ऑफिशियल बयान जारी नहीं कर रहे हैं।