Movie prime

नीतीश कुमार इस्तीफा दो... जीतन राम मांझी भाजपा नेताओं के साथ धरने पर बैठे

 

बिहार विधानमंडल के सत्र का आज आखिरी दिन है. आखिरी दिन विधानसभा अध्यक्ष के चेंबर के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने कथित अपमान को लेकर विधानसभा अध्यक्ष के चेंबर के बाहर धरने पर बैठ गए. उन्होंने कहा कि सीएम की मानसिक स्थिति खराब हो गई है और उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. जीतन राम मांझी के साथ नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी धरने पर बैठ गए. 

नीतीश के करीबी उनके दुश्मन, खिलाया जा रहा जहरीला पदार्थ...मांझी का बड़ा दावा

बिहार विधानमंडल के सत्र के आखिरी दिन सत्ताधारी दल और विपक्ष दोनों की ओर से धरना दिया जा रहा है. विधानसभा पोर्टिको में सत्ताधारी दल के विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धरना दे रहे हैं तो दूसरी ओर एनडीए के नेता जीतन राम मांझी के साथ धरना पर बैठ गए हैं. इस दौरान नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. भाजपा के नेताओं ने नीतीश कुमार पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं नीतीश कुमार इस्तीफा दो के नारे लगाए जा रहे है. 

शुक्रवार को धरना देते भाजपा नेता

दरअसल गुरुवार को विधानसभा शीतकालीन सत्र में खूब हंगामा हुआ था. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को खूब खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने जीतन राम मांझी को मूर्ख तक कह दिया था. नीतीश कुमार ने कहा था कि वे अपनी मूर्खता के कारण जीतन राम मांझी को सीएम बनाए थे. शुक्रवार को प्रदर्शन में सभी नीतीश कुमार से मांफी मांगने की बात कह रहे हैं.

Nitish Kumar :अपने एक निर्णय को सीएम नीतीश कुमार ने बताया 'मूर्खतापूर्ण',  पूर्व मुख्यमंत्री को बताया- सेंसलेस - Bihar News : Bihar Chief Minister Nitish  Kumar Angry On Ex Cm ...