Movie prime

ओवैसी के बयान पर नीतीश कुमार का पलटवार, कहा- AIMIM क्या चीज है, केंद्र में सत्ताधारी दल का एजेंट है, वो तो...

 

बिहार के नालंदा और सासाराम में हुई हिंसा पूरे देश के सुर्खियों में है. इसको लेकर खूब बयानबाजी भी हो रही है. इसी मामले को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को बिहार सरकार पर हमला बोला. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जानते थे कि यह संवेदनशील इलाका है, फिर भी उन्होंने ऐसा कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया, जिससे हिंसा न हो. ओवैसी ने कहा कि इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. वहीं अब ओवैसी के इसी बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब दिया है. नीतीश कुमार ने कहा कि ओवैसी केंद्र में सत्ताधारी दल का एजेंट है. 

Asaduddin Owaisi targets Nitish Kumar | Zee News

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि प्रदेश में अब हर तरफ शांति है. हम दोनों जगहों (नालंदा और सासाराम) की स्थिति पर नजर रख रहे हैं. प्रशासन असफल नहीं था. कुछ लोगों ने साजिश के तहत जानबूझकर यह अशांति पैदा की है. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने तो नालंदा में बहुत काम कराया है. कुछ खास नहीं है, सब कुछ नार्मल है. वहीं AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि AIMIM क्या चीज है. केंद्र में सत्ताधारी दल का एजेंट है, कहां का रहने वाला है. उसकी कितनी खबर छपती है. हमसे तो मिलना चाहते थे लेकिन हमने मना कर दिया. 

मंगलवार को नालंदा और सासाराम में हुई हिंसा पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि राज्य की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है. जो लोग जुलूस निकालते हैं, उनके जिम्मेदार आयोजक होते हैं. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार को हिंसा को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है. क्योंकि वह इस सबके बावजूद कल एक इफ्तार पार्टी में गए थे. 

Don't want Z security, says Asaduddin Owaisi; asks why attackers not booked  under UAPA - India Today