Movie prime

दिल्ली दौरे के दूसरे दिन नीतीश कुमार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत काई नेताओं से करेंगे मुलाकात

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार की शाम दिल्ली दौरे पर निकले. दिल्ली पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. वहीं बुधवार को यानी आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे. दोपहर एक बजे के आसपास दोनों नेताओं की मुलाकात हो सकती है. खबर ये भी है कि नीतीश कुमार आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भी मिल सकते हैं.

Nitish Kumar to meet Sonia and Rahul Gandhi in Delhi today; Is  Mahagathbandhan crisis deepening? | The Financial Express

वहीं मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. लालू से मिलने के लिए सीएम नीतीश मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे. यहां पहुंचकर नीतीश कुमार ने लालू यादव को गुलदस्ता भेंट कर उनका हालचाल जाना. वहीं मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अभी तो दिल्ली आए ही हैं. कहा कि हम सब व्यक्तिगत काम में हैं. हम बात करेंगे. नीतीश कुमार ने दो टूक में ही कहा कि एक-आध दिन के बाद आप सब से खूब प्रेम से बात करेंगे. आगे मीडिया से कहा कि लालू यादव बाहर गए थे इलाज के लिए और फोन से बात होती रहती थी, तो आकर उनसे मिलना जरूरी था तो मिले.

आपको बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने में गे हैं. नीतीश कुमार यह भी कह चुके हैं कि अगर बीजेपी को 2024 में हराना है तो विपक्षी एकता को मजबूत करना होगा. इसके पहले भी नीतीश कुमार ने दिल्ली यात्रा के दौरान विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात की थी. 

Have sought Covid vaccine vials from Centre: Bihar CM Nitish Kumar | Patna  News - Times of India