Movie prime

"400 पार के नारे का विपक्ष ने किया दुरुपयोग", K.C त्यागी ने बताई बड़ी बात

 

लोकसभा चुनाव में एनडीए का 400 पार का नारा खूब गूंजा। हालांकि आखिरी चरण आते-आत ये नारे थोड़ा कमजोर पड़ गया। और क्यों 400 पार का नारा फ्लॉप साबित हुआ और क्यों एनडीए 400 के करीब नहीं पहुंच पाया। इसका खुलासा जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने किया। उन्होने कहा कि विपक्ष ने 400 पार के नारे को संविधान परिवर्तन से जोड़ कर इसका दुरुपयोग किया है।

केसी त्यागी एएनआई से की गई बातचीत में बताया कि विपक्ष ने हमारे 400 पार के नारे को संविधान में बदलाव करने वाला बता कर इसका दुरुपयोग किया है। आपको बता दें बिहार में नीतीश की जेडीयू एनडीए   की सहयोगी के तौर पर चुनाव लड़ी थी। जेडीयू और बीजेपी दोनों के खाते में 12-12 सीटें आई हैं।

संसद में पीएम मोदी के 400 पार के नारे की शुरूआत हुई थी। जो पूरे लोकसभा चुनाव में छाया रहा है। एनडीए और बीजेपी के नेता अपनी रैलियों में चार सौ पार के नारे लगाते और लगवाते रहे हैं। लेकिन विपक्ष यानी इंडिया अलायंस ने इस नारे को संविधान में परिवर्तन से जोड़कर जनता के बीच ये मैसेज पहुंचाया कि अगर एनडीए को 400 सीटें मिलती हैं तो संविधान को बदल दिया जाएगा। आपको बता दें लोकसभा चुनाव में एनडीए को 292, इंडिया अलायंस को 234 और अन्य को 17 सीटें मिली हैं।