Movie prime

सीमांचल में गरजे ओवैसी, कहा- यहां के चार विधायकों को लालू के बेटे ने दौलत की बदौलत खरीद लिया

 

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी  दो दिवसीय सीमांचल दौरे पर हैं. वहीं इसी को लेकर सीमांचल में ओवैसी ने आज एक सभा को संबोधित करते हुए राजद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ तीखा हमला बोला. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी को मजबूत करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 22 साल तक बीजेपी का साथ दिया और आज उन्हें बीजेपी का बी टीम कहा जा रहा है.  

असदुद्दीन ओवैसी दो दिन के लिए सीमांचल दौरे पर पहुंचे

ओवैसी ने कहा कि सीमांचल के चार विधायकों को लालू के बेटे ने खरीद लिया लेकिन सीमांचल के साथ न्याय नहीं हुआ. पूर्णिया में दोनों ही पार्टी की रैली हुई लेकिन सीमांचल के विकास को लेकर कुछ नहीं बोला गया. उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि AIMIM मुसलमानों की पार्टी है लेकिन वे भी सुन लें कि उनकी हैसियत कुर्मी और कुशवाहा से आगे नहीं है. ओवैसी ने सीमांचल की जनता से जो इंसाफ की लड़ाई का वादा किया था उस लड़ाई को किसी भी कीमत पर लड़ेंगे। उसी इंसाफ की लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए वे सीमांचल के लोगों से मिलने के लिए आए हैं.

ओवैसी ने आगे कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने एआईएमआईएम के पांच विधायकों को जिताया, लेकिन क्या हुआ आप सब ने देखा. उनमें से चार विधायकों को दौलत की बदौलत खरीद लिया गया. लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि उनके मंसूबों को मैं कामयाब नहीं होने दूंगा. सीमांचल के विकास का मुद्दा, सड़क से सदन तक उठाते रहेंगे.