Movie prime

पप्पू यादव का बड़ा बयान, 3 महीने में पूर्णिया में आम आदमी का रामराज नहीं आया तो चौथे महीने में रिजाइन दे दूंगा

 

पूर्णिया लोकसभा सीट के नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है। और कहा कि अगर पूर्णिया में 3 महीने में आम आदमी का रामराज नहीं आया, तो चौथे महीने में रिजाइन दे दूंगा। उन्होने कहा कि पूर्णिया भ्रष्टाचार मुक्त होगा। सीमांचल और कोसी को बदलना ही मेरी प्राथमिकता है। साथ एनडीए की नई सरकार को लेकर भविष्यवाणी भी की।

पप्पू यादव ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी को बधाई देता हूं। आप सबके पीएम हैं, मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। ऐसे में विपक्ष को मत भूलिएगा। पूर्णिया क्षेत्र का काम करा दीजिएगा। सीमांचल-कोसी को बदलना मेरी प्राथमिकता है। 2 साल में पूर्णिया को नंबर-1 बनाएंगे, और भ्रष्टाचार मुक्त पूर्णिया होगा। अगर पूर्णिया में 3 महीने में आम आदमी का रामराज नहीं आया तो चौथे महीने में रिजाइन दे दूंगा।

पप्पू यादव ने कहा कि इस बार देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को मेनटेड नहीं दिया है। क्योंकि एनडीए ने उनके नाम पर चुनाव लड़ा गया। उनके नाम पर 65-70 सीटें कम आईं। 400 पार की बात छोड़िए, अपनी सरकार भी बना नहीं पाए। मुंझे लगता है कि ये नई सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चलेगी। क्योंकि नीतीश- नायडू गांधी विचारधारा के हैं।

पूर्णिया सांसद ने अनुरोध करते हुए कहा कि आप देश के पीएम हैं। आप नीतिगत और रोजगार पर बात करिए। गरीबों की बात करिए, गरीबी को खत्म करने वाले मुद्दों पर बात कीजिए। हाथ जोड़ निवेदन है कि हिंदू-मुसलमान की बात मत कीजिए। मैं ये अपेक्षा रखता हूं कि एनडीए सरकार में हिंदू- मुसलमान की राजनीति नहीं होगी. जात-पात, बैकवर्ड-फॉरवर्ड नहीं होगा.