Movie prime

चिराग पासवान को मिली जेड सुरक्षा पर बोले पशुपति पारस, देश में प्रधानमंत्री की भी हत्या कड़ी सुरक्षा में की जा चुकी है

 

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को केंद्र सरकार की तरफ से जेड सुरक्षा प्रदान की गई है. इस पर केंद्रीय मंत्री और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, देश में प्रधानमंत्री की भी हत्या कड़ी सुरक्षा में की जा चुकी है, इसलिए किसी को भी भ्रम में नहीं रहना चाहिए की वो सभी तरह से सुरक्षित है.

Days after Hajipur incident, Pashupati Kumar Paras requests Z-plus security  - Hindustan Times

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस एक कार्यक्रम के तहत हाजीपुर पहुंचे थे. जहां उनसे यह सवाल किया गया कि, केंद्र सरकार के तरफ से चिराग पासवान को भी Z क्लास की सुरक्षा मुहैया करवाई गयी है. उनकी सुरक्षा का लेकर केंद्र सरकार के तरफ से काफी ध्यान दिया जा रहा है. जिसके बाद पारस ने जवाब देते हुए कहा कि, शायद आपलोग भूल गए हैं कि इस देश में इंदिरा गांधी की भी हत्या कर दी गयी थी. इसलिए जेड या जेड प्लस सुरक्षा का कोई मतलब नहीं है। ये सब जंजाल है. मुझे कोई फर्क्र नहीं पड़ता है की किसी को क्या सुरक्षा मिल रही है.

चिराग पासवान को मिली जेड सुरक्षा पर पशुपति पारस ने कहा कि जेड सुरक्षा की जरूरत नहीं है. जिम्मेदारी मिली है जनता की सेवा करने की. अगर सेवा में कमी होगी तो जनता के बीच शिकायत पहुंचेगी. पशुपति पारस ने इसी क्रम मे कहा- "मैं मानता हूं कि अगर किसी नेता को सुरक्षा और सिक्योरिटी है तो उन नेताओं के लिए जी का जंजाल होता है.