Movie prime

'पावर' दिखाएंगे पवन सिंह, चुनाव लड़ने का कर दिया ऐलान, लेकिन कहां से?

 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव में अपना पावर दिखने का पूरा मन बना लिया है. उन्होंने ऐलान किया है कि वह चुनाव जरुर लड़ेंगे. पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा " मैं अपने समाज जनता जनार्दन और माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूँगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी." हालांकि इससे पहले भाजपा ने पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार बनाया था. इसके बाद उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. 

बता दें कि भाजपा ने 195 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है. जिसमें पवन सिंह का भी नाम था. पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया गया. इसके अगले ही दिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. उन्होंने एक्स कर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने संदेश में लिखा, "भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.'' लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने ऐलान किया है कि वह चुनाव लड़ेंगे. हालांकि ये नहीं बताया है कि आसनसोल से ही  लड़ेंगे, भाजपा के टिकट पर लड़ेंगे या कहीं और से. चर्चा ऐसी है कि पवन सिंह आरा से चुनाव लड़ना चाहते हैं.


जिस आसनसोल सीट से भाजपा ने पवन सिंह को उम्मीदवार घोषित किया. वहां से अभी टीएमसी से शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं. उन्हें एक बार फिर टीएमसी की तरफ से उम्मीदवार बनाया गया है. पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया जाने के बाद टीएमसी उनके द्वारा बंगाली महिलाओं को लेकर गाये गए गाने को मुद्दा बना रही थी.