Movie prime

तेजस्वी की महारैली पर PK का तंज, 10 करोड़ खर्च कर देने से गरीबी दूर होती तो मैं कब का भीड़ जुटा देता

 

पटना जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने सभा में आए हजारों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पटना के गांधी मैदान में 10 करोड़ खर्च करके 5 लाख लोगों को गांधी मैदान में भर दें तो सब कहेगा देखिए हवा बना दिया प्रशांत किशोर ने। लोग कहेंगे देखिए 2 लाख आदमी जुटा था। आदमी यही सुनना भी चाहता है। हम 1 दिन जिला भर के लोगों को बुलाते हैं जब जिला में इंटर करते हैं और वो पदयात्रा का सबसे खराब दिन होता है। उस दिन जिले के लोग आते हैं एक दूसरे को धक्का देते हैं न लोग मुझे जान पाते हैं न मैं लोगों को जान पाता हूं। जिले के एंट्री वाले दिन में हजारों लोगों की भीड़ को देखकर लोग कहते हैं भैया बड़ा माहौल बन गया आज जिला में हर और चर्चा हो रही है।

बेगूसराय में जब पदयात्रा इंटर हुई तो दूसरे पार्टी के सांसद हमको मैसेज भेजता है कि प्रशांत जी हम आपके साथ हैं उन्हें डर है कि बेगूसराय से चुनाव लड़वाकर मैं उनका खटिया खड़ा न कर दूं

पटना: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने हजारों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका सांसद इतना जो बड़ा नेता बनता है, हम जब जाते हैं उसके क्षेत्र में तो हमको मैसेज भेजता है लिख कर कि प्रशांत किशोर जी कोई दिक्कत होगी तो बतायेगा हम आपके साथ हैं। बताये सांसद है दूसरे पार्टी से मैसेज हमको भेज रहा है। उन्हें डर है कि प्रशांत किशोर ये न कह दे की हम सब छोड़ बेगूसराय में चुनाव तो लडे़ ही लड़ेंगे। वो जानते हैं ऐसा हुआ तो उनका खटिया तो खड़ा हो ही जाएगा। नेता लोग बहुत समझदार लोग है तब ही तो इतने लोगों को एक साथ बेवकूफ़ बना रहा है। आज समाज पवित्रता पर ज्यादा बल नहीं देता है।