Movie prime

मोतिहारी में जमकर गरजे PM मोदी,बोले- 'जंगलराज' वालों ने बिहार को सिर्फ बम, बारूद और माफिया दिया है

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मोतिहारी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उनके निशाना पर इंडी अलायंस और खासतौर पर कांग्रेस और आरजेडी रहे। पीएम मोदी ने कहा कि आरजेडी का नाम लिए बिना कहा कि 'जंगलराज'वालों बिहार को सिर्फ बम, बारूद और माफिया दिए हैं। अपहरण और फिरौती की इंडस्ट्री लगाई। इनके राज में सिर्फ बम बारूद, कट्टे और माफिया ही फले फूले हो, वो क्या बिहार को विकास दे सकते हैं।

पीएम ने कहा कि नीतीश कुमार ने जिन हालातों से बिहार को बाहर निकाला है, वो बहुत सराहनीय है। आज सुशील मोदी हमारे बीच नहीं है। लेकिन जंगलराज को खत्म करने वालों के नाम में सुशील मोदी और नीतीश कुमार का नाम गिना जाएगा। बिहार ने पलायन झेला है। लेकिन अब सरकार के राज में पलायन रुक रहा है। 

 

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले आजकल मेरा रिपोर्ट कार्ड मांग रहे हैं। मैं पूछता हूं ये बताओ तुम्हारा रिपोर्ट कार्ड क्या है। जो नौकरी के बदले जमीन लिखवा लें वो क्या युवा के बारे में सोच सकते हैं। इंडी गठबंधन वालों के पास राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का वक्त नहीं है। लेकिन इस दौरान अच्छे-अच्छे पकवान खाने का वक्त जरूर है। 

पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बीते 60 सालों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए। स्विस बैंक में अकाउंट खोल लिए, आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था। लेकिन इनके बच्चे विदेश में पढ़ते थे। गरीब परेशानी में था, मुश्किल में था। लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पढ़ता। गरीब की पूछ तब शुरू हुई जब गरीब का एक बेटा आपकी सेवा में खपने लगा। बीते 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला। जो काम बीते 10 सालों में हुआ है। वो अब अगले 5 साल में होगा। ये मोदी की गारंटी है।

पीएम मोदी ने कहा कि अरे इंडी वालों! अपनी मनमानी से, आपकी इच्छा से अब देश नहीं चलता। इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो... लेकिन देश के दिल में मोदी है... हर दिल में मोदी है! मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को bed rest देगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को bed rest की ज़रूरत न पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो।