Movie prime

शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक पर सियासत तेज, तेजस्वी के आरोपों पर भड़के सम्राट

 

शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण की परीक्षा में पेपर लीक होने को लेकर बिहार में खूब सियासत हो रही है. तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. जिसपर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव का दिमाग खराब हो गया है तो ठीक कर लें. लालू राज में बीपीएससी में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा है कि सभी दोषियों पर कठोर कार्रवाई होगी. तेजस्वी यादव ने पेपर लीक को लेकर नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रविवार को पटना में पत्रकारों ने सम्राट चौधरी से तेजस्वी यादव के आरोपी को लेकर सवाल किया तो भड़क गए. कहने लगे उसका दिमाग खराब हो गया है क्या? यह राजद नहीं है, अपना दिमाग ठीक कर ले. एक-एक चीज की जांच हो रही है. पूरा देश जानता है कि लालू जी के राज में बीपीएससी के अध्यक्ष जेल चले जाते थे. सम्राट चौधरी ने कहा कि जो परीक्षार्थी या सॉल्वर पेपर लीक में शामिल है वे युवा नहीं बल्कि अपराधी हैं. उनके साथ सख्ती से  निपटा जाएगा। जिन लोगों ने क्वेश्चन लीक किया है उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

दरअसल तेजस्वी यादव ने शिक्षक भर्ती परीक्षा के तीसरे चरण में पेपर लीक के मामले को जोरदार तरीके से उठाया है. ट्विटर पर उन्होंने अपनी बात रखी. उसके अलावा मुंबई रवाना होने से पहले मीडिया को भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि 17 महीने में 4 लाख शिक्षकों की बहाली हुई. कई दौर के एग्जाम हुए लेकिन एक बार भी पेपर लीक नहीं हुआ. लेकिन, नीतीश कुमार बीजेपी के साथ गए तो इतना बड़ा कांड हो गया. राजद नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा के कुछ नेताओं ने यह कर काम करवाया है.