Movie prime

ललन सिंह की मटन पार्टी पर सियासत: उमेश कुशवाहा ने सम्राट चौधरी को दो दिनों का दिया अल्टीमेटम, कहा- उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएंगे

 

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के सम्मान में मटन पार्टी का आयोजन किया. इसको लेकर बीजेपी जेडीयू और ललन सिंह पर हमलावर है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जेडीयू अनोखी पार्टी है जो शराबबंदी वाले बिहार में लोगों को मटन और शराब की पार्टी दे रही है. वहीं अब बयान को लेकर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दो दिनों का अल्टीमेटम दे दिया है. उन्होंने कहा है कि दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी.

Umesh Kushwaha की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सम्राट चौधरी मानसिक रोग से ग्रसित है.  बीजेपी ने सम्राट चौधरी को जो जिम्मेदारी दी है, वे उसके लायक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं को उनके मानसिक रोग का इलाज करना चाहिए. वहीं उमेश कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दो दिनों का अल्टीमेटम दे दिया है. उन्होंने कहा है कि दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी.

दरअसल बीते दिन बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ललन सिंह के द्वारा दिए मटन पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश बाबू की पार्टी में यदि शराब बंटता हो, मटन बंटता हो, मटन और चावल की व्यवस्था हो, तो लोकतंत्र के लिए इससे बड़ी शर्मसार करने वाली घटना और क्या हो सकती है. आजतक किसी पार्टी ने सार्वजनिक तौर पर इस तरह से मटन, चावल और शराब की व्यवस्था नहीं की होगी. जनता दल यूनाइटेड अनोखी पार्टी है, जिसने सार्वजनिक तौर पर खुले मंच से नीतीश के नेतृत्व में मटन और शराब की व्यवस्था वोट के लिए की गई. पार्टी नीचले स्तर पर जा चुकी है.

cc