Movie prime

मीसा भारती के लिए धनरूआ में राबड़ी देवी ने किया रोड़ शो, चांदी का मुकुट पहनाकर लोगों ने किया स्वागत

 

बिहार में अंतिम चरण के मतदान को लेकर लगातार चुनाव प्रचार चल रहा है. मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया और पटना के फुलवारी क्षेत्र में कई मुस्लिम मोहल्ले में संपर्क यात्रा किया. वहीं, बुधवार को पूर्व सीएम रावड़ी देवी ने अपनी बेटी के लिए वोट करने की अपील की.

दरअसल, पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर पूरा लालू परिवार चुनावी मैदान में है. बेटी मीसा भारती को जीताने के लिए लगातार रोड शो और जनसंपर्क अभियान कर मतदाताओं के बीच वोट मांगा जा रहा है. ऐसे में बुधवार को राबड़ी देवी ने धनरूआ प्रखंड के तकरीबन 60 गांव में रोड शो करते हुए बेटी मीसा को जीताने की अपील की है.

 इसके साथ ही सोनमई, पनपुरा में संबोधित करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि तानाशाही सरकार से पूरी जनता त्रस्त है. देश में महंगाई चरम सीमा पर है, आमजन को सिलेंडर, बिजली एवं महंगे खाने पीने का सामान महंगे दामों पर खरीदना पड़ रहा है, जिससे उनकी परेशानी बढ़ गई है.

इस बार पूरे देश भर में परिवर्तन की लहर है. मोदी सरकार को उखाड़ फेकना है. यह पूंजी पतियों की सरकार है, गरीबों की सरकार नहीं है. आप सभी लोग 1 जून को सुबह सवेरे मतदान केंद्र पर जाकर एक नंबर पर लालटेन छाप को वोट दीजिएगा

वहीं, राबड़ी देवी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जो चुनाव में नारा दे रहे है ना 400 पार का, वह संविधान को बदल देगा और अगर संविधान बदल गया तो जितने भी दलित और गरीब लोग हैं उनका जीना मुश्किल हो जाएगा. तानाशाह और पूंजीपतियों का बोलबाला बढ़ जाएगा. बता दें कि इस दौरान मौके पर विधायक रेखा देवी, प्रमोद मुखिया, कमलेश कुमार, वीरेंद्र प्रसाद, किरी यादव, प्रखंड अध्यक्ष संजय यादव, पीयूष पासवा,न प्रियंका पासवान, कौशलेंद्र समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे.