Movie prime

रामविलास पासवान की 78वीं जयंती आज, पुल गिरने पर बोले चिराग - भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं होगा

 

एलजेपी के संस्थापक और पद्मभूषण से सम्मानित रामविलास पासवान की आज 78वीं जयंती है। आज का दिन लोजपा रामविलास और आरएलजीपी के लिए बेहद ही खास है। ऐसे में चाचा पारस पटना में रामविलास की जयंती मनाएंगे तो भतीजा चिराग हाजीपुर में जयंती मनाएंगे। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान आज पटना पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि हर साल हम अपने पिता के लिए हाजीपुर में एक कार्यक्रम करते हैं। आज दिल्ली में पार्लियामेंट में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। हाजीपुर से लौटकर हम तुरंत वापस दिल्ली जाकर कार्यक्रम में शामिल होंगे।

वहीं, लगातार बिहार में पुल गिर रहे हैं। इसको लेकर चिराग पासवान ने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं जा रहा हूं। जो भी विपक्ष में सवाल खड़े कर रहे हैं। उसे विपक्ष को यह समझने की जरूरत है कि यह पुल रातों-रात निर्माण नहीं हुआ है। यह उसी समय निर्माण हुआ है। जिस वक्त यह लोग भी सरकार में थे।

लेकिन इस बात को सुनिश्चित किया जाए कि जिस किसी ने भी भ्रष्टाचार की वजह से गुणवत्ता के साथ समझौता किया है। ऐसे हर एक दोषी को चिन्हित कर बिहार में हमारी सरकार है। उसके ऊपर कार्रवाई करने का काम करती है।

शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार और डीईओ को निलंबित करने पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा जिस विभाग में भ्रष्टाचार हुआ है। मुख्यमंत्री जी कई बार इस बात को कह चुके हैं कि वह भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे। जिस तरह से किशनगंज की घटना सामने आई तुरंत उसके ऊपर कार्रवाई भी हुई है। आने वाले दिनों में इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी तरीके का भ्रष्टाचार हो अधिकारी हो या जो भी व्यक्ति विशेष हो या कोई संगठन हो उसके ऊपर कारवाई की जाएगी.