Movie prime

राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर रवि किशन ने कह दी बड़ी बात

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक सभा मे प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाजपा की सरकार वापस आती है तो वह देश को गुलाम बना देगी। आजादी से पहले गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ गुलामों जैसा व्यवहार किया जाता था।
दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को झारखंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तीसरे कार्यकाल का मतलब गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ "गुलामों की तरह व्यवहार" होगा। उन्होंने कहा था कि आजादी से पहले गरीबों, दलितों और आदिवासियों के साथ गुलामों जैसा व्यवहार किया जाता था। यदि आप मोदी और शाह को तीसरा कार्यकाल देंगे तो वही स्थिति दोहरायी जाएगी। हम फिर से गुलाम बन जायेंगे।
वहीं राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने कहा, "इससे पता चलता है कि उम्र का कितना असर होता है। इंसान जब बूढ़ा हो जाता है तो वह ऐसे ही बोलता है। देश 10 साल से देख रहा है कि 'राम राज्य' में हिंदू और मुसलमान सब खुश हैं... हम चांद पर पहुंच गए हैं और वह ऐसा बोल रहे हैं? खरगे साहब, आपको तुरंत आराम की जरूरत है। हिमालय पर एक जगह है, मैं आपको उस गुफा के बारे में बता दूंगा और आप वहां चले जाएगा। आपको वहां जाने की आवश्यकता है। वहां कैसे पहुंचना है इसका पता मैं भेज दूंगा।"