Movie prime

राजद बोली- इसी साल होंगे विधानसभा चुनाव, बीजेपी ने कहा- कार्यकर्ताओं के हौसले टूटे इसलिए बोल रहे

 

बिहार में विधानसभा चुनाव समय से पहले हो सकते हैं, इसको लेकर खूब चर्चा है। मुख्यमंत्री नीतीश कई बार सार्वजनिक रूप से कह चुके हैं कि चुनाव समय से पहले हो सकता है। इसे लेकर पार्टियों की ओर से बयानबाजी जारी है।

एक ओर राजद का कहना है कि हम लोग तैयार हैं, 2024 में ही विधानसभा चुनाव हो सकते। वहीं बीजेपी का कहना है कि राजद के कार्यकर्ताओं के हौसले बार-बार हार से टूट चुके हैं। इसलिए उनको रिझाने के लिए ऐसी बातें बोल रहे। तेजस्वी की अगस्त में बिहार यात्रा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि घोटाले वाले लोग अपनी हार की समीक्षा करने जा रहे हैं।

बता दें कि आरजेडी की दो दिवसीय समीक्षा बैठक तेजस्वी यादव के आवास पर गुरुवार और शुक्रवार को हुई। बैठक के बाद आरजेडी के विधायक और वरिष्ठ नेता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि 2024 में भी विधानसभा का चुनाव हो सकता है। इसको लेकर हमारी पार्टी तैयार है। सभी कार्यकर्ता को सचेत किया गया है और टास्क दिया गया है। कभी भी चुनाव हो सकता है इसलिए हम लोग तैयारी कर रहे हैं।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव की जीते और हार दोनों तरह के उम्मीदवारों को आभार यात्रा निकालने को कहा है। तेजस्वी खुद 15 अगस्त के बाद बिहार की यात्रा करेंगे। यात्रा के जरिए तेजस्वी अपनी पार्टी की कनेक्टिविटी लोगों के साथ बेहतर करना चाहते हैं। यादव और मुसलमान के अलावा कुशवाहा और वैश्य जातियों के बीच अपनी पैठ बढ़ाना चाहते हैं ताकि विधानसभा चुनाव में फायदा हो।

15 अगस्त के बाद होने वाली तेजस्वी की बिहार यात्रा पर बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी बिहार के दौरे के जरिए लोकसभा में अपनी हार की समीक्षा करने जा रहे हैं। लोकसभा में वे ज्यादा उम्मीद पाल कर रखे हुए हैं, लेकिन जनता ने इनको नकार दिया। घोटाले वाले लोग फिर से सक्रिय हो रहे हैं। आरजेडी बिहार का सबसे बड़ा परिवारवादी और भ्रष्टाचारियों का समूह है। पूरे बिहार में तेजस्वी अपना अस्तित्व तलाशने जा रहे हैं।