Movie prime

रोहिणी आचार्य ने Samrat Choudhary के बच्चे पर उठाया सवाल, कहा- बताएं किसके हैं

 

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. ऐसे में विवादित बयानबाजी की बाढ़ आ गई है.  इस बीच बिहार की सारण सीट से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की उम्मीदवार और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया.

रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से के बारे में कहा है कि हम सम्राट चौधरी के मां-बाप को नहीं जानते हैं.  वो किसके बेटे हैं, हम उन्हें नहीं जानते. उनके बच्चे हैं या नहीं या सब कुछ पड़ोसियों के ही हैं. 

सम्राट चौधरी कई बार लालू यादव के परिवार पर निशाना साध चुके हैं. इस बारे में जब रोहिणी आचार्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बोलने दीजिये.  हमारे परिवार को ही गाली देंगे. अगर उन्होंने काम किया होता तो अपना काम गिनाते. उन्होंने कोई काम किया नहीं है. ऐसे में हमारे परिवार को ही गाली देंगे.उन्हें कोई दूसरा काम नहीं है, सिर्फ परिवार को घेरना है और परिवार को गाली देना है. 

बता दें कि सम्राट चौधरी कई मौकों पर लालू यादव और उनके परिवार पर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने हाल ही में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव क्रिकेट नहीं खेलते थे, वो वहां पानी ढोने का काम करते थे. उन्होंने कहा था कि लालू यादव ने क्रिकेट में पानी ढोने वाले को बिहार का डिप्टी सीएम बना दिया. 

उन्होंने लालू के बेटे तेजप्रताप यादव और बेटी रोहिणी आचार्य और मीसा भारती पर भी हमला किया था. तेजप्रताप का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि उनका दूसरा बेटा हरे राम-हरे राम करता रहता है, उसे मंत्री बना दिया था. रोहिणी को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा था कि एक बेटी सिंगापुर से सीधे चुनाव  चुनाव लड़ने आती है. वहीं, मीसा भारती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि एक बेटी बार-बार चुनाव हारती है, जिसके बाद उसे राज्यसभा भेज दिया जाता है,