Movie prime

CBI की पूछताछ पर गरमाई रोहिणी, कहा- पापा को ये लोग तंग कर रहे, अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी

 

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की. वहीं आज सीबीआई राजद प्रमुख लालू यादव और मीसा भारती से पूछताछ करने उनके दिल्ली वाले आवास पर पहुंची है. सीबीआई की टीम के पहुंचने के बाद मीसा भारती के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं इस पूछताछ को लेकर लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य काफी ज्यादा गरमा गयी है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पापा को कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी. 

bihar lalu yadav daughter rohini acharya announced to fast in ramjan for  releasing of father : लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने किया  ट्वीट...कहा...पापा की सलामती के लिए रखूंगी रोजे

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें ज़रा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे. अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है. 

वहीं एक और ट्वीट करते हुए रोहिणी लिखती है कि पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है. अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी. पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है।  यह सब याद रखा जाएगा. समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है. यह याद रखना होगा.

वैसे बता दें लालू यादव ने सिंगापुर में पिछले साल दिसंबर में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया. जिसके बाद वो फिलहाल दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के साथ रह रहे है. लेकिन आज मीसा भारती के आवास पर सीबीआई पूछताछ करने को पहुंच चुकी है.