Movie prime

"लालू जी को ठंडा कर देंगे" सम्राट के बयान पर बवाल,RJD ने बताया गुंडों की भाषा

 

चुनावी समय में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के एक बयान को लेकर माहौल गर्म हो गया है। पालीगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने लालू यादव को ठंडा करने की बात कही। जिसपर राजद और कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है। विपक्ष के नेताओं ने सम्राट के बयान को गुंडों की भाषा करार दिया है।

डिप्टी सीएम के बयान पर राजद के मुख्य प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोग कह रहे हैं कि चुनाव के बाद जेल भेजेंगे। तो चुनाव के बाद तो यह सरकार में रहेंगे कि नहीं रहेंगे। इनकी पार्टी बचेगी या नहीं बचेगी। पहले इसकी चिंता करनी चाहिए। वहीं कांग्रेस ने सम्राट के इस बयान पर गुंडों की भाषा बताया है।मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सत्ता की संरक्षण में गुंडागर्दी और हिंसक घटना हो रही है। हथियार, और बंदूक चलाए जा रहे हैं। लोगों की जानें जा रही है। राजद प्रवक्ता ने आगे कहा कि कौन जेल जाएगा और कौन सत्ता से बाहर होगा, यह समय बताएगा, पुलिस वालों को जिस तरह धमकी दी गई कि वर्दी उतार देंगे, यह तो लग रहा है जैसे कि बीजेपी का झंडा उतारने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह भाजपा के जरिए पुलिसवालों को अपॉइंटमेंट नहीं मिला है, जो यह वर्दी उतारने की धमकी दी जा रही है। शासन प्रशासन संभल नहीं रहा है तो पुलिस वाले को धमकी दे रहे हैं। अपराधियों का मनोबल बढ़ाने का काम सत्ता में बैठकर कर रहे हैं।

कांग्रेस के तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है। कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि वे जब से डिप्टी सीएम बने हैं। सरकार की भाषा नहीं गुंडा की भाषा बोल रहे हैं। जब सरकार गुंडा की भाषा बोलने लगे तो जनता उसको ठीक कर देती है। 90 प्रतिशत जनता तो उनको ठीक कर चुकी है। बाकी जो दो चरण बचे हुए हैं। इसमें पूरी तरह जनता उनको ठीक करेगी। जेल में तो वह जाएगा, जो भारत को 10 सालों में लूटा है। बिहार को 20 सालों में नीतीश कुमार के साथ मिलकर लूटा है। नीतीश कुमार के साथ मिलकर बीजेपी ने पूरे बिहार को लूट लिया है।

बता दें कि कल पालीगंज में एक सभा ने दौरान सम्राट चौधरी ने कहा था कि चिंता मत कीजिए, लालू जी को हम ठंडा कर देंगे। एकदम बेफिक्र रहिए। लालू यादव के गुंडों को ठूंस-ठूंसकर जेल में डालेंगे, कोई नहीं बचा सकता है। इन माफियाओं और गुंडों की पूरी लिस्ट बना रहा हूं। जैसे ही चुनाव खत्म होगा सब को फुलवारी जेल में बंद करूंगा या वे नेपाल भागना शुरू कर देगा।