Movie prime

सम्राट चौधरी ने मंदिर की सफाई की, कांग्रेस पर कसा तंज, बोले-माफी यात्रा निकालें राहुल गांधी

 

अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से पहले भाजपा ने मंदिरों की साफ-सफाई का अभियान चला रखा है. आज भजपा के प्रदेश  अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी एक मंदिर में पहुंचका साफ-सफाई की. इस दौरान सम्राट चौधरी ने आज से शुरू हो रही राहुल गांधी की भारत जोरो न्याय यात्रा पर तंज कसा है. उनका कहना है कि राहुल गांधी को माफी यात्रा निकालनी चाहिए. सम्राट चौधरी ने लालू-नीतीश पर भी निशाना साधा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि कि राहुल गांधी के नाना, दादा और पिता ने 50 सालों तक देश शासन किया लेकिन विकास का कोई काम नहीं हुआ इसलिए उन्हें माफी यात्रा निकालनी चाहिए. उल्टे कांग्रेस ने बिहार के समाजवादी नेताओं को बर्बाद करने की साजिश खूब हुई. जिस ऑर्डिनेंस से लालू प्रसाद यादव का बड़ा फायदा होने वाला था उसे राहुल गांधी ने फाड़ दिया. प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कुछ नहीं कर पाए और लालू यादव का राजनीतिक कैरियर हमेशा के लिए बर्बाद हो गया. अब राहुल गांधी के निशाने पर नीतीश कुमार हैं.

नीतीश कुमार के संयोजक नहीं बनाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन में संयोजक बनाया जाना था. इसके लिए दूसरे दलों से प्रस्ताव भी किया गया लेकिन राहुल गांधी ने ममता बनर्जी का बहाना बनाकर नीतीश कुमार के संयोजक बनने के सभी संभावनाओं पर विराम लगा दिया.