Movie prime

लालू पर भड़क गए सम्राट चौधरी, बोले- लालू प्रसाद भगवान राम के सबसे बड़े विरोधी

 

पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली के दौरान लालू ने बड़ी बात कह दी थी.  पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं, उनके पास परिवार ही नहीं है. वो हिंदू नहीं है। हिंदू अपनी मां के श्राद्ध में दाढ़ी-बाल बनवाता है. पीएम की माता जी का जब देहांत हुआ तो उन्होंने बाल-दाढ़ी क्यों नहीं बनवाया. अब इसको लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू और तेजस्वी को अपने अंदाज में जवाब दिया है.

सम्राट ने कहा है कि इस देश में अगर कोई राम का विरोधी है तो वह लालू प्रसाद हैं। भगवान राम का मंदिर बनाने का सबसे बड़ा कोई विरोधी है तो उसका नाम लालू प्रसाद है। 90 के चुनाव के पहले खुद लालू प्रसाद कहते थे कि रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होता और आज सिर्फ राजा ही पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं और लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। 

वहीं तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग बड़ी गलतफहमी में जी रहे हैं। जब उनका पूरा परिवार चुनाव हार गया था तब भी सम्राट चौधरी जीतकर आया था। आरजेडी को चुनौती देते हुए सम्राट ने कहा कि जिस सीट से चुनाव लड़ना है लड़कर देख लें, वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

तेजस्वी यादव ने जन विश्वास रैली के दौरान कहा था आज का गरीब, अति पिछड़ा, दलित, आदिवासी अपने के लिए लड़ना जानता है। अब कोई चप्पल उतरवा देगा। अब कोई कुआं का पानी नहीं पीने देगा। अब कुआं का पानी नहीं, 10-10 कुआं बनवा देगा। जरूरत पड़ेगा तो उन्हें ही पानी पिला देंगे।