Movie prime

लालू को सम्राट का दो टूक जवाब, बोले- मुसलमानों को नहीं मिलेगा विशेष आरक्षण

 

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान ने सियासी सरगर्मी को बढ़ा दिया है। लालू यादव ने आज कहा कि मुस्लिमों को आरक्षण मिलना चाहिए। जिसपर लेकर पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश की एक चुनावी राली से लालू यादव पलटवार किया।  उन्होंने कहा कि लालू यादव SC-ST  का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को देना चाहते है। वहीं अब बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। सम्राट ने कहा कि लालू यादव कितनी भी कोशिश कर लें मुसलमानों को विशेष आरक्षण नहीं दिया जाएगा।

 

सम्राट चौधरी ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कही है, इसका हम विरोध करते हैं। अति पिछड़े, दलित, पिछड़ों, गरीब सवर्णों का आरक्षण बीजेपी कभी खत्म नहीं होने देगी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा एनडीए कार्यकाल को राक्षसराज कहे जाने पर भी सम्राट ने हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह तेजस्वी की मानसिकता को दिखाता है।

 

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार सुबह एक बयान में कहा कि मुस्लिमों को आरक्षण मिलना चाहिए। इसके बाद बिहार का सियासी पारा गर्माया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा समेत बीजेपी के प्रमुख नेता अक्सर चुनावी रैलियों में कांग्रेस और आरजेडी पर एससी, एसटी, ओबीसी और अति पिछड़ा कोटे में से मुस्लिमों को आरक्षण देने की मंशा रखने का आरोप लगाते रहे हैं।