Movie prime

राहुल गांधी पर संजय झा का बड़ा बयान, बोले- चार तारीख को रिजल्ट आएगा, परिवारवाद के पॉलिटिक्स का अंत हो जाएगा

 

 लोकसभा चुनाव के दौरान सोमवार (27 मई) को राहुल गांधी के बिहार आने पर संजय झा ने कहा कि यह दूसरी बार बिहार आ रहा हैं. चार तारीख को रिजल्ट आएगा, परिवारवाद के पॉलिटिक्स का अंत है. अब उनके आने से क्या होगा. चुनाव जब खत्म हो रहा है, अब बिहार आ रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि बिहार के प्रति उनकी क्या भावना है. 

जातिगत जनगणना को लेकर शकील अहमद के उठाए गये सवाल पर संजय झा ने कहा कि मुंबई में मीटिंग हुई, वहां पर नीतीश कुमार बोलते रहे ममता बनर्जी को कांग्रेस के लोगों को कि एजेंडा तय कर रहे हैं. उसे एजेंडा पर पूरे देश में जाया जाए, जनगणना करेंगे. इन लोगों ने मना कर दिया. आज उसकी चर्चा कर रहे हैं. यह तो थे भी नहीं उस मीटिंग में. हम लोगों ने भी कहा सारे लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह थे, उन्होंने भी कहा था सब लोगों ने इस बात को रखा था, लेकिन उसका पूरा विरोध कांग्रेस ने किया था. 

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही है, पीएम के इस बयान पर संजय झा ने कहा कि अंतिम फेज में हम लोग आ चुके हैं. 4 तारीख को परिवारवाद पॉलिटिक्स का अंत हो जाएगा. मुख्यमंत्री के 10 लाख रोजगार देने और इस पर तेजस्वी के सवाल खड़े करने पर संजय झा ने कहा कि उनसे पूछिए कि जब 15 साल उनका शासन था किस तरह की नौकरी वह दे रहे थे.  सारे उद्योगपति को उन्होंने भगा दिया था, जो नौकरी देता था सारे चीनी मिल को बंद कर दिया. डॉक्टर भाग गए कोई बचा ही नहीं था. 

उन्होंने कहा जब 2006 के बाद अपॉर्चुनिटी बढ़ी. लोगों को रोजगार मिलना शुरू हुआ. सीएम नौकरी 2006 में भी दिए थे, टीचर की बहाली पंचायत के माध्यम से अन्य माध्यम से अभी भी दे रहे हैं. फिर मैं बता देता हूं. बिना मुख्यमंत्री के एक कागज भी सरकार में नहीं बढ़ता और जो भी कुछ हुआ है, नीतीश कुमार ने किया.