Movie prime

CM आवास से निकलेगा सीट शेयरिंग का रास्ता, वाम के बाद नीतीश से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता

 

I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सस्पेंस अभी तक बरकरार है. सीट शेयरिंग को लेकर खींचतान और देरी को लेकर सवाल भी खड़े होने लगे हैं. खासकर बिहार में इसका खूब असर देखने को मिल रहा है. जहां सीट की संख्या को लेकर I.N.D.I.A गठबंधन के घटक दल अलग-अलग दावा ठोक रहे हैं. जदयू कांग्रेस पर लेटलतीफी का आरोप भी लगा रही है. लेकिन इनसब के बीच सीएम आवास में हलचल तेज है. कुछ दिनों पहले सीपीआई नेता डी.राजा, नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे. आज यानि बुधवार को कांग्रेस नेता नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे. बताया जा रहा है मुलाकात सीट शेयरिंग को लेकर ही हुई है.

दरअसल, बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह और कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे. इनलोगों की बातचीत काफी देरी तक चली. बताया जा रहा है कि इस दौरान मंत्री विजय कुमार चौधरी और मंत्री संजय झा  भी वहां मौजूद रहे.ऐसा बताया जा रहा है कि कांग्रेस हाई वाला कमान का मैसेज लेकर अखिलेश सिंह और शकील अहमद खान  नीतीश कुमार से मिले. क्योंकि सीट शेयरिंग में देरी को लेकर जदयू की तरफ से बार-बार कांग्रेस  के रुख पर सवाल उठाया जा रहा है. ये भी कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार की पार्टी द्वारा प्रेशर पॉलिटिक्स का असर कांग्रेस पर दिखने को मिल रहा है. ये मुलाकात भी उसका एक हिस्सा हो सकता है.

बता दें कि इससे पहले I.N.D.I.A गठबंधन के घटक दल सीपीआई के नेता डी.राजा भी नीतीश कुमार से मिले थे. जिसको लेकर भी ये चर्चा रही की मुलाक़ात में सीट शेयरिंग ही मुद्दा रहा. इन मुलाकातों से एक बात तय लग रहा कि सीट शेयरिंग का रास्ता सीएम आवास से हो कर ही निकलेगा.