Movie prime

शाहनवाज हुसैन बोले- दूध में मक्खी की तरह हटा दिए गए शिक्षा मंत्री

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार की देर शाम कैबिनेट में बड़ा फेरबदल कर दिया. राजद कोटे के 3 मंत्रियों के विभाग को बदल दिया है. करीब 17 महीने शिक्षा मंत्री रहे चंद्रशेखर से शिक्षा विभाग छीन लिया गया. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में पहले सेक्रेटरी फिर मंत्री. यही कारण है कि दूध में मक्खी की तरह चंद्रशेखर को उठाकर फेंका गया. 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस फैसले से यह तो साबित हो गया कि बिहार में पहले सेक्रेटरी हैं और फिर मंत्री हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस वक्त पूरा बिहार राममय है. नीतीश कुमार ने अच्छा काम किया है कि रामचरित मानस पर सवाल खड़ा करने वाले से शिक्षा विभाग लेकर गन्ना विभाग दे दिया गया. बिहार समेत पूरा देश राममय हो गया है. ऐसे में रामचरित मानस पर सवाल उठाने वाले मंत्री जी का तबादला करके के नीतीश कुमार ने अच्छा किया है.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केके पाठक तो अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन बिहार के शिक्षा मंत्री शिक्षा को छोड़कर अन्य बातों को लेकर विवादित बयान देते थे. ऐसे में जब 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होना है और इस दौरान पूरा बिहार राममय हो गया है. इस दौरान नीतीश कुमार ने यादव जी से उनका मंत्रालय छिन कर ठीक किया.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार के सामने लालू तेजस्वी की नहीं चल रही है. इस फैसले से एक और बात साबित हो गयी कि बिहार ने न खाता न बही जो नीतीश कुमार कहे वही सही. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आरजेडी के पास नीतीश कुमार के सामने घुटने टेकने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है.