Movie prime
पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू ने इमरान को बताया बड़ा भाई
 


करतारपुर साहिब में मत्था टेकने के लिए पाकिस्तान पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष इमरान खान एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर पाकिस्तान सेना चीफ बाजवा को गले लगाकर विपक्ष के निशाने पर आए सिद्धू ने अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है. इसका वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी  ने सिद्धू को घेर लिया है.

आपको बता दे कि करतारपुर साहिब की यात्रा पर पाकिस्तान गए नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी पर सियासत शुरू हो गई है. शनिवार को सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है. उन्होंने कहा कि इमरान ने उन्हें बहुत प्यार दिया है. सिद्धू के इस बयान पर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने एक बार फिर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाया है. वे हमेशा पाकिस्तान का गुणगान करते रहते हैं. पात्रा ने कहा कि यह कांग्रेस की सोची-समझी साजिश है.

बता दे पाकिस्तान पहुंचने पर सिद्धू का शाही स्वागत हुआ. पाकिस्तान की धरती पर कदम रखते ही उन पर फूलों की वर्षा की गई. इसके बाद करतारपुर साहिब के CEO ने उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि पूरा पाकिस्तान आपका स्वागत करता है. हम लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. इसी बात पर सिद्धू ने कहा कि इमरान मेरे बड़े भाई हैं. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है. इसके बाद माला पहनाकर सिद्धू का स्वागत किया गया.