Movie prime

आनंद मोहन से उनके आवास पर सुशील कुमार मोदी ने की मुलाकात, बेटी की शादी की दी शुभकामनाएं

 

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने आनंद मोहन से उनके आवास पर मुलाकात की है. रविवार को ट्वीट करते हुए  इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. फोटो के साथ सुशील कुमार मोदी ने लिखा कि श्री आनंद मोहन, पूर्व सांसद के निवास पर जाकर उन्हें पुत्री के विवाह की शुभकामनाएं देते हुए. 

सुशील कुमार मोदी ने जो फोटो शेयर की उसमें पूर्व सांसद का पूरा परिवार एक साथ बैठा है. सुशील मोदी सभी से कुछ बातचीत कर रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में सुशील कुमार मोदी आनंद मोहन से गले मिलते नजर आ रहे हैं.

Image

Image


आपको बता दें पूर्व सांसद आनंद मोहन के घर कई सालों बाद खुशियां लौटी हैं. 15 फरवरी को उनकी बेटी सुरभि आनंद का विवाह है. शादी की रस्में चल रही और घर में बुधवार को शहनाई बजने वाली है. कहा जा रहा कि ये शादी बिहार की ग्रैंड शादियों में से एक होगी. करीब 10 से 15 हजार लोग इस शादी में शिरकत करेंगे. बिहार के दिग्गज नेता सुरभि को आशीर्वाद देंगे. आज 13 और कल 14 फरवरी को हल्दी और मेहंदी की रस्में हैं. इसके बाद 15 को सात फेरे होंगे.


सेल्फमेड मैन चाहती थी सुरभि, राजहंस में यह खूबी मिली; तिलक की रस्में शुरू |  Bihar RJP Anand Mohan Daughter Love Story; Surbhi Anand Rajhansh | Bihar  News - Dainik Bhaskar