Movie prime

सुशील मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- जब लालू नहीं बच पाए तो तेजस्वी को कौन बचाएगा, जो जैसा करेगा उसे वैसा ही भरना पड़ेगा

 

लैंड फॉर जॉब्स मामले में बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव से ED की पूछताछ जारी है. इस पूछताछ को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. तेजस्वी यादव इस कार्रवाई को सियासी बताकर बीजेपी पर हमलावर हैं. आरजेडी ये कह रही है कि केंद्रीय जांच ऐजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. मगर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस बयान को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि जब सरकार में रहते हुए देवगौड़ा जी लालू को नहीं बचा पाए. तो तेजस्वी को कौन बचाएगा. जो जैसा करेगा उसे वैसा ही भरना पड़ेगा.

tejaswi yadav and sushil kumar modi, तेजस्वी ने नीतीश को दी नैतिकता की सीख  तो बोले सुशील मोदी, 'चारा घोटाला किस सिद्धांत के तहत हुआ?' - sushil kumar  modi attacks rjd leader

पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि विक्टम कार्ड खेलने से काम नहीं चलने वाला. आरोप लगाने से असलियत नहीं छिपती. क्या उन्होंने 150 करोड़ के फ्लैट को 4 लाख में नहीं खरीदा? इसका प्रमाण ईडी को देना होगा. वो इसका जवाब नहीं दे रहे हैं. सिर्फ बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं. भ्रष्टाचार कीजिएगा और भ्रष्ट आचरण में लिप्त रहिएगा और जब पोल खुलेगा तो कहिएगा कि हमें फंसाया जा रहा है. लालू यादव को देवगौड़ा सरकार में बचाया नहीं जा सका. देवगौड़ा सरकार को बनाने में लालू यादव ने मदद किया. वो भी उन्हें बचा नहीं पाए. चारा घोटाले के 4 मामलों में लालू यादव को सजा हुई. तो तेजस्वी को कौन बचाएगा. जो जैसा करेगा उसे वैसा ही भरना पड़ेगा.