Movie prime

तेजस्वी का आरोप, नड्‌डा जी 5 भरा बैग लाए, जहां चुनाव वहां बांट रहे, सच है, जांच करवा लीजिए

 

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। पटना में कहा- मुझे खबर मिली है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा जी दिल्ली से पांच बैग भरकर अपने साथ लाए हैं और चुनाव क्षेत्र में बांट रहे हैं। वो बहुत सारा बैग लेकर आए हैं और जहां-जहां चुनाव हो रहा है, वहां-वहां बांट रहे हैं। इसे चेक करवा लें, जो हम कह रहे हैं वह सत्य है। झूठ नहीं बोल रहे हैं।

तेजस्वी ने दावा किया कि चेक करवा लें, उनके ये सभी आरोप बिल्कुल सही हैं। जो हम कह रहे हैं वह सत्य है। झूठ नहीं बोल रहे हैं। जांच एजेंसियां उनकी मदद कर रही है। हालांकि, तेजस्वी ने यह नहीं बताया कि इन बैग में क्या था।

इधर तेजस्वी का आरोप पर जदयू और बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के बीजेपी उपाध्यक्ष संतोष पाठक ने कहा कि सावन के अंधे को सब कुछ हरा ही नजर आता है। बीजेपी के किसी भी नेता पर एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। तेजस्वी का यह बयान कि बीजेपी अध्यक्ष बैग में नोट भर कर लाए थे, उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है।

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि बीजेपी के प्रति लोगों की खराब प्रतिक्रिया की वजह से जेपी नड्डा साफ तौर पर परेशान नजर आए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन शुक्रवार को होने वाले मतदान में सभी पांच सीटों पर जीत हासिल करेगा।

भागलपुर में कहा कि-मोदी जी और बड़का झूठा पार्टी के चक्कर में ना रहे के बा। मोदी जी ने 2014 में कहा था भाइयों और बहनों मोदी आएगा तो अच्छे दिन लाएगा। साल में दो करोड़ लोगों को नौकरी देगा। सबके खाते में 15-15 लाख रुपए डालेगा। 2014 का चुनाव खत्म हुआ। 2019 का शुरू हुआ तो 2014 वाला भूल गए। कहां आए अच्छे दिन? कहां है कालाधन? कहां खाते में आए 15 लाख? कहां नौकरी मिली?