Movie prime

तेजस्वी पहुंचे रांची, कहा- बिहार में सियासी उलटफेर के कारण झारखंड पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे, लेकिन अब...

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रांची पहुंचे हैं. रविवार यानी 12 फरवरी को रांची में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव झारखंड का दौरा कर रहे हैं. वैसे  रांची पहुंचने पर तेजस्वी ने बताया कि बिहार में सियासी उलटफेर के कारण झारखंड पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे लेकिन अब सबकुछ ठीक हो गया है. 

tejashwi yadav

तेजस्वी के साथ अब्दुल बारी सिद्दीकी और जय प्रकाश नारायण यादव भी रांची पहुंचे हैं. तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजद का पहले से यहां कार्यक्रम तय था, पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की तबीयत खराब होने के बाद स्थगित हो गया था. महीने में एक दिन आना तय था, ताकि पार्टी और संगठन के काम को मजबूती मिले. लालू जी अब स्वस्थ हैं, आज वो भी दिल्ली पहुंच रहे हैं. हमारी कोशिश है सांप्रदायिक शक्तियों को आने वाले समय में, केंद्र सरकार की गद्दी पर जो लोग बैठे हैं, उनको हटाया जाए. 

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी ने महाराष्ट्र में जो खेल किया, वही खेल झारखंड में करने की कोशिश कर रही थी लेकिन बीजेपी को इस बात का एहसास भी नहीं हुआ कि बिहार में उनके साथ क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि झारखंड आए हैं तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिश है कि सभी विपक्षी दल एकजुट हों और गोलबंद होकर 2024 का चुनाव लड़ा जाए.