Movie prime

पटना में ठेले पर मुकेश सहनी के साथ गोलगप्पे खाने पहुंच गए तेजस्वी, कई नेता रहे मौजूद

 

बिहार में 5वें में चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान (14 मई) को तेजस्वी यादव वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ रोड पर गोलगप्पे खाते नजर आए. इस दौरान वहां वीआईपी और आरजेडी के कई अन्य नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. यानी तेजस्वी यादव अपने पूरे काफिले के साथ थे. तेजस्वी खुद भी गोलगप्पे खा रहे थे और वहां मौजूद अन्य लोगों को भी को खाने के लिए कह रहे थे. 
 

दरअसल पटना में तारामंडल और मौर्या लोक के बीच फूड कोर्ट का जो एरिया है, वहां तेजस्वी यादव ने मधुबनी और सीतामढ़ी से लोटते समय अपने काफिले को अचानक से रुकवा दिया. इसके बाद दोनों नेता वहां लगे गोलगप्पे के ठेले पर पहुंच गए. अपने सामने दो बड़े नेताओं देखकर गोलगप्पे वाला भी हैरान हो गया और फिर तेजस्वी के कहने पर सबको गोलगप्पे खिलाने लगा. तेजस्वी और मुकेश सहनी ने भी वहां लगी कुर्सी पर बैठकर गोलगप्पे का खूब मजा लिया. 
 

इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ विकासशील इंसान पार्टी के नेता देव ज्योति भी दिखे, जो साथ में गोलगप्पे का लुत्फ उठा रहे थे. तभी वहां तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट हो गई. इससे पहले तेजस्वी यादव का मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिस पर तमाम तरह की बातें भी हुई थी. अब चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी गोलगप्पे खाने पहुंच गए.