Movie prime

क्रिकेट के पिच पर उतरे तेजस्वी यादव, खूब लगाए चौके-छक्के, बोले- बिहार में होगा IPL और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच

 

बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के द्वारा स्कूल चैंपियनशीप का आयोजन किया गया. जहां सुबह-सुबह तेजस्वी यादव पहुंचे. तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया. साथ ही उन्होंने क्रिकेट खेलकर खिलाड़ियों का उत्साह भी बढ़ाया. पटना के ऊर्जा स्टेडियम में खेल का आयोजन किया गया है. वहीं तेजस्वी यादव ने इस दौरान बड़ा दावा भी किया है. उन्होंने कहा कि, बिहार में खेल को लेकर लगातार बदलाव हो रहा है. जल्द ही बिहार में आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन भी किया जाएगा. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में खेल का अलग विभाग बनाया गया है और खेल को लेकर लगातार बेहतर काम किए जा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि जल्द ही बिहार में खेल स्टेडियम बनकर तैयार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को स्कूल से ही खेल का शिक्षा दिया जाता है. जिससे आगे चलकर वह खेल में बेहतर प्रदर्शन करते हैं.

इस दौरान मीडियाकर्मियों ने जब तेजस्वी से पूछा कि सियासी पीच पर छक्का लगेगा क्या? इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. जनता ने जिस विस्वास के साथ हमें चुना है, उस विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश हमलोग कर रहे हैं. बिहार में हमलोगों ने विश्व रिकॉर्ड बनाने का काम किया है. दो लाख से भी अधिक शिक्षकों को हमलोगों ने नौकरी दिया है. हर क्षेत्र में हमलोग लगातार काम कर रहे हैं.

तेजस्वी ने आगे कहा कि महागठबंधन बहुत ही मजबूती के साथ बिहार की जनता के साथ खड़ा है. यहां किसी इफ और बट का चांस नहीं है और खासकर बीजेपी का तो कोई स्कोप ही नहीं है. जैसे क्रिकेट में छक्का लगाया वैसे ही राजनीति में लगाएंगें क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी ने इशारों-इशारों में अपनी बात कह दी. तेजस्वी ने कहा कि हम तो टीम में विश्वास करते हैं. एक आदमी छक्का लगाए और उधर से विकेट गिरता जाए तो वह अच्छी बात नहीं होती है. हमलोग टीम और टीम यूनिटी पर विश्वास करते हैं.