Movie prime

सम्राट के रोहिणी पर दिए बयान पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- बेटी वंदना से करें काम की शुरुआत

 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को सारण से लोकसभा का टिकट देने जा रहे हैं। इसकी तीखी आलोचना बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने की थी। जिस पर नेता प्रतिपक्ष और रोहिणी के भाई तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नारी शक्ति और बिहार की बेटी को लेकर जो विवादास्पद और घृणाप्रद बयान दिया है। वो भाजपा के चरित्र को दिखाता है। ऐसी सोच ना हमारे संस्कारों में है और ना बिहार की संस्कृति और संस्कारों में।

मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगा कि उपमुख्यमंत्री और उनकी पार्टी को मातृशक्ति का सम्मान करने की सदबुद्धि आए। मैं समस्त कार्यकर्ताओं और बिहारवासियों से भी आग्रह करता हूं वो ‘बेटी वंदना’ के साथ अपने हर काम की शुरुआत करें।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने बिहार में एक भी महिला को लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाया है। महिला विरोधी होने का परिचय दिया है। हमने पहले भी कहा था महिला आरक्षण बिल इनका ढकोसला था।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की पहचान भाजपा नहीं है। बिहार ओछे बयान देने वालों की धरती नहीं है। बिहार माता सीता की जन्मस्थली है। बेटियों, माताओं, महिलाओं का सम्मान करने वाली पावन धरा है। हमारे संस्कार, हमारे आचरण, व्यवहार में मातृशक्ति का सर्वोच्च महत्व है।

हमारे कार्य में इसकी झलक मिलती है। इसी कड़ी में ‘बेटी वंदना’ हमारे बिहार की समृद्ध संस्कृति का आचरण करने की प्रेरणा देगी तथा मतिभ्रष्ट एवं पथभ्रष्ट भाजपा नेताओं को सही पथ पर आने के लिए प्रेरित करेगी।