Movie prime

अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी का निशाना, कहा- वो हर महीने आएं, फायदा तो हम लोगों को ही होगा

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. वहीं  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर तीखा तंज किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह हर महीने बिहार आएं, उसका फायदा हम लोगों को ही मिलने वाला है.

बिहार में ना नीतीश ना लालू... तेजस्वी ने RJD विधायकों को दे डाला टास्क,  कहा- 15 दिन में करो काम पूरा - Neither Nitish nor Lalu in Bihar Tejashwi  Yadav gave task

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर कहा कि अमित शाह हर महीने बिहार आएं और आ ही रहे हैं, इसमें कोई दिक्कत की बात नहीं है. केंद्रीय गृहमंत्री अगर साल के 365 दिन बिहार में रहेंगे तो उसका फायदा हम लोगों को ही मिलने वाला है. अमित शाह का बार बार बिहार आना दिखाता है कि वे कितने डरे हुए हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के काम से ही सही शाह इसी बहाने हर महीने बिहार तो आ रहे हैं लेकिन बिहार को जो विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज या विकास के जो मुद्दे हैं उसको लेकर वे कहां बिहार आते हैं.

वैसे बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को झंझारपुर में जनसभा करेंगे तो वहीं अररिया के जोगबनी में इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट के पास बॉर्डर गाइड फोर्सेज के लिए बनाए गए आवासीय भवन का उद्घाटन करेंगे. 

Amit Shah | Union Home Minister Amit Shah greets technocrats, engineers on  Engineers' Day - Telegraph India