Movie prime

मुख्यमंत्री जिस भैंस रूपी आरजेडी की सवारी कर रहे हैं, वह अपने साथ नीतीश जी को भी पानी में डूबो देगी: उपेंद्र कुशवाहा

 

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी RLJD राजगीर में 28 से 30 अप्रैल तक तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर के आखिरी दिन उपेंद्र कुशवाहा ने साफ़ कर दिया कि उनकी पार्टी का किसी भी पार्टी में विलय नहीं होगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब हम किसी भी कीमत पर अपने पार्टी का विलय नहीं करेंगे, कितनी भी कठिनाई सामने आए, लेकिन आगे पार्टी को बनाकर रखेंगे. इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला किया. 

Upendra Kushwaha - Wikipedia

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने शिवर को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जिस भैंस रूपी आरजेडी की सवारी कर रहे हैं, वह अपने साथ साथ नीतीश को भी पानी में डूबो देगी. कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता के हित को कभी भी ध्यान में नहीं रखा और जब इतने सालों तक जनता के हितों का ध्यान नहीं रहा तो अब तो.. गईल भैंसिया पानी में.अब तो भैंस पानी में चली गई है. नीतीश कुमार जिस भैंस पर बैठ गए हैं, उन्हें भी पानी में लेकर चली जाएगी.

CM Nitish Kumar hoists Tricolour for 15th time, creates history in Bihar-  The New Indian Express

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब नीतीश कुमार राजगीर आते थे तो तांगा पर बैठते थे. फोटो खिंचवाते थे. सबको अच्छा लगता था. न्यूज़ अखबार में भी आता था और अब नीतीश कुमार भैंस पर बैठ गए हैं. लालू जी जब मुख्यमंत्री बने थे तो बोलते थे उड़न खटोला है. 

upendra kushwaha: Upendra Kushwaha quits JD(U), floats new party - The  Economic Times